लॉकडाउन में नौकरी जाते ही दाने -दाने को मोहताज इस गरीब परिवार की लगी 12 करोड़ की लॉटरी
इस ख़बर को शेयर करें

कोच्चि ( केरल ) रातोंरात लोगों को अमीर बनते आपने फिल्मों में देखा होगा, पर अब जो खबर आई है वो आपके होश उड़ा देगी. हमारे देश में 24 साल का लड़का इसी तरह करोड़पति बन गया है.  खबर आई है कोच्चि से. यहां 24 साल के अनंतु विजयन की 12 करोड़ की लॉटरी लगी है. जी हां, 1 या 2 करोड़ की नहीं बल्कि पूरे 12 करोड़ की.

कौन हैं अनंतु विजयन
कोच्चि के मंदिर में क्लर्क हैं. उम्र है 24 साल. बेहद गरीब परिवार से थे. अपनी किस्मत आजमाने को ओणम बंपर लॉटरी का 300 रुपये का टिकट खरीदा था. यही लॉटरी जीत गए. ईनाम करोड़ों का है. बताया जा रहा है कि टैक्स काटने के बाद 7.5 करोड़ रुपये मिलेंगे.

अनंतु विजयन का परिवार
अनंतु की कमाई से परिवार चलता तक नहीं था. बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था. लॉकडाउन में तो हालात और बुरे हो गए थे. अनंतु के पिता पेंटर हैं और बहन एक फर्म में अकाउंटेंट थी, लेकिन लॉकडाउन से सबकी नौकरी चली गई थी. पिता का भी काम नहीं चल रहा था, इसलिए परिवार का गुजारा मुश्किल हो जाता था.

ओणम बंपर लॉटरी
रविवार शाम को केरल सरकार ने ओणम बंपर लॉटरी 2020 के नतीजे घोषित किए. तब पता चला कि 12 करोड़ का ईनाम अनंतु ने जीता है. खबर आने के बाद अनंतु के घर लोगों की भीड़ लग गई. जब अनंतु से पूछा गया कि वे इस पैसे का क्या करेंगे, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक तय नहीं किया है कि वह क्या करेंगे. सोच रहे हैं.