फतेहपुर: अवैध शराब के साथ अपना दल के जिलाध्यक्ष सहित पांच गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस ने अवैध शराब की छापामरी की. इस दौरान सूबे की पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अवैध शराब की 560 पेटियां बरामद की. गौरतलब बात ये हैं कि ये अवैध शराब अपना दल के जिला अध्यक्ष के पास से बरामद हुईं हैं.

20 लाख की 560 पेटी अवैध शराब जब्त:
प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों में राजनीतिक दलों की संलिप्तता को लेकर हमेशा ही उँगलियाँ उठती रही हैं. इन्ही का जवाब आज पुलिस को अपनी एक कार्रवाई के दौरान मिला जब पुलिस अवैध शराब को लेकर अभियान चला रही थी.

मामला फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के धमना खुर्द गाँव का हैं. जहाँ मुखबिर की सुचना के बाद पुलिस ने अपना दल के जिलाध्यक्ष के ट्यूबवेल से अवैध शराब बरामद की. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद छापामरी की जिसमे सूचना सही पाई गयी और 560 पेटी शराब मिली.

पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में कर लिया. पकड़ी गयी शराब की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही हैं. इसे मद्य प्रदेश से लाकर जिले में बेचीं जा रही थी. अवैध शराब के साथ पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. इनमें अपना दल के जिलाध्यक्ष सहित पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं.

वहीँ इस अभियान की सफलता के बाद एसपी ने बताया की जिले में अवैध शराब का अभियान चलाया गया था, जिसको देखते हुए आज 560 पेटी अवैध शराब के साथ पांच लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा हैं. अवैध शराब के कारोबार में पकड़े गए आरोपियों में अपना दल के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पटेल, अजित, आकाशु, राजन यादव , सतेंद्र गुप्ता को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेजा है.