आगरा: कमलानगर में महिला दंत चिकित्‍सक की गला काटकर हत्‍या, बच्चों पर भी हमला

आगरा. ताजनगरी की पॉश कॉलोनी कमलानगर में शुक्रवार शाम एक महिला चिकित्‍सक की गला काटकर हत्‍या कर दी गई है. महिला डॉक्टर के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए गए हैं. परिजनों ने उन्‍हें गंभीर हालत में दिल्‍ली गेट स्थित एक निजी अस्‍पताल में लेकर पहुंचे.

जहां चिकित्सकों ने महिला डॉक्टर को मृत घोषित कर दिया. सनसनीखेज हत्‍याकांड का आरोपी एक केबिल का काम करने वाला युवक बताया जा रहा है. जो मृतका के घर आया था. हत्याकांड किस वजह की गई, अभी यह साफ नहीं हो सका है. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम जुट गईं हैं.

कमलानगर के कावेरी कुंज निवासी प्‍लास्टिक सर्जन डॉ. अजय सिंहल की पत्‍नी डेंटिस्‍ट डॉ. निशा सिंहल (38) परिवार के साथ रहती हैं. वह घर पर आठ वर्षीय और छह वर्षीय बेटी के साथ थीं. जबकि, डॉ. अजय हॉस्पिटल में थे. डॉ निशा सिंहल ने शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे डिश टीवी में खराबी आने पर केबिल ऑपरेटर को फोन किया था.

इस पर केबिल सही करने के लिए शुभम नाम का युवक घर आया था. उसने बेटियों को ऊपर का दरवाजा बंद करने को कहा. बेटियां दरवाजा बंद करने गए. इस पर शुभम ने डॉ. निशा के साथ मारपीट की. बेटियों दरवाजा बंद करके नीचे आए तो शुभम उनकी ओर भी दौड़ा. इस पर बेटियां डर गईं. भागकर ऊपर अपने कमरे में छिप गईं.

बच्चों की भी हत्या का प्रयास

पुलिस की मानें तो बेटियों ने पूछताछ में यह बात बताई है कि, केबिन कर्मचारी शुभम में बच्चियों के कमरे में प्रवेश करने का प्रयास किया था. उसने दोनों को भी मारने की कोशिश की थी. एक बेटी के गले पर भी निशान हैं. डरी-सहमी दोनों बच्चियां कमरे में ही छिपी रहीं. इसके बाद उन्‍हें यह नहीं पता चला कि नीचे क्‍या हो रहा है.

पति के घर पहुंचने पर मचा कोहराम

डॉ. अजय सिंहल शुक्रवार शाम करीब शाम पांच बजे घर पहुंचे. कमरे में पत्‍नी खून से लथपथ पड़ी थी और हमलावर भी भाग चुका था. घर में कोहराम मच गया. पिता की आवाज सुनकर बच्चियों रोने लगीं. आनन फानन में डॉ अजय सिंहल अपनी पत्नी डॉ. निशा सिंहल को देहली गेट के एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां पर चिकिेत्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

आरोपी जल्द पकड़ा जाएगा

एडीजी अजय आनंद ने बताया कि पुलिस टीमें हमलावर की तलाश में जुटी हैं. घर से क्‍या सामान लूटा गया है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. आरोपी जल्द ही पुलिस की पकड में आ जाएगा. यह बात भी सामने आई है कि, आरोपी शुभम तीन-चार दिन से रोजाना संपर्क कर रहा था. उसने ही घर में डिश टीवी लगाया था. वह ट्रांस यमुना कॉलोनी में मोबाइल की दुकान करता है.