लखनऊ : लोहिया संस्थान में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, आरोपी सीनियर डॉक्टर पर मुकदमा

लखनऊ। राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में कार्यरत एक महिला डॉक्टर ने सीनियर डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए विभूतिखण्ड थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने केबिन में घुसकर उनसे छेड़छाड़ व अभद्रता की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने भी विशाखा कमेटी से जांच कराने की बात कही है।

इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला डॉक्टर रविवार को अस्पताल में नाइट ड्यूटी पर थीं। पीड़िता का आरोप है कि वह अपने केबिन में बैठी थीं। इस दौरान एनसथीसिया विभाग में कार्यरत डॉ. नीरज गौतम जबरन उनके केबिन में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर आरोपी ने उनके साथ अभद्रता की और चले गए। इस दौरान एक निजी अस्पताल में तैनात महिला के चिकित्सक पति भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा हुआ। बाद में स्टाफ के लोगों ने हस्तक्षेप करके मामला शांत कराया।

बाद में घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची विभूतिखण्ड पुलिस ने स्टाफ से पूछताछ करके घटना का ब्योरा जुटाया। कर्मचारियों के मुताबिक सोमवार को भी महिला के पति और आरोपी डॉक्टर के बीच घटना को लेकर विवाद हुआ। इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला डॉक्टर की तहरीर पर डॉ. नीरज गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।