फिजिक्स की टीचर ने प्लेन में स्टूडेंट के साथ बनाये संबंध

लंदन: इंग्लैंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक महिला टीचर के द्वारा अपने स्टूडेंट के साथ संबंध बनाये गए. यह घटना उस समय हुई जब टीचर और स्टूडेंट दोनों स्कूल ट्रिप से वापस लौट रहे थे. जिसमे टीचर पर आरोप है कि उसने प्लेन के टॉयलेट में स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाये. इस टीचर का नाम एलेनर विल्सन (28) बताया जा रहा है जो फिजिक्स पढ़ाती है.

डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि विल्सन जिनेवा स्थित लार्ज हैड्रॉन कॉलिडर के दौरे के वक्त इस स्टूडेंट के करीब आ गई थीं. एलेनर विल्सन ने अपने स्टूडेंट के साथ प्लेन के टॉइलट में यौन संबंध बनाया जब दोनों स्कूल ट्रिप से वापस लौट रहे थे. इस घटना के बाद फिजिक्स की इस टीचर के क्लास आने पर बैन लगा दिया गया है.

प्रोफेशनल कनडक्ट पैनल के समक्ष मामले की सुनवाई के दौरान स्टूडेंट ने बताया कि यह 2015 में जिनेवा से लौटते वक्त काफी शराब पी ली थी. इस दौरान टीचर प्लेन के टॉइलट में घुसीं और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाया. हालांकि, सुनवाई के दौरान विल्सन के भाई ने अपनी बहन का बचाव करते हुए कहा कि स्कूल से निकलने के बाद वह अपनी दुनिया में व्यस्त हो गई हैं. उसने किसी स्टूडेंट के साथ सेक्स की बात से इनकार किया है. किन्तु यह घटना एक बार फिर से तब सामने आयी जब इस महिला टीचर को एक अन्य स्टूडेंट द्वारा संबंध बंनने के लिए कहा गया. उसने बताया कि वह इस घटना के बारे में सबकुछ जानता है ऐसे में उसका कहा नहीं माना गया तो वह इसका खुलासा कर देगा. जिसके बाद विल्सन को निष्काषित कर दिया गया.