जबलपुर : सदर मैन रोड स्थित महाकाली मंदिर के पास गणेश चौक पर दुकान में लगी भीषण आग

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर (राजेश नामदेव )। सदर मैन रोड स्थित महाकाली मंदिर के पास गणेश चौक एक के बगल से सटे एवन सायकल दुकान में लगी भीषण आग घटना का समय लगभग 12 बजे बताया जा रहा है । देखते ही देखते आग इतनी भीषण हो गई कि पास दुकान जलने लगी।

लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग तेजी से फैल रही थी। वजह टायर का लगातार जलना एक के बाद एक लगातार दुकानों में फैलती जा रही आग सूत्रो के हवाले से खबर मिल रही है कि बगल की दुकान में सिलेंडर रखें हुए हैं यदि जल्द ही आग पर काबू नहीं पाया गया तो बड़ा हादसा हो सकता है।

आग लगातार बगल की दुकानों में फैलती जा रही है। दुकान का समान हुआ जलकर खाक, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड आग को बुझाने की पूरी कोशिश की जा रही है लगातार फायर ब्रिगेड की गाडियाँ एक के बाद पहुँच रहीं हैं आग बुझाने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं।

उसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की ८ गाड़ियां मौके पर है जो आग को काबू कर रही है। दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। करीब 8 गाड़ी आ गई है फायर ब्रिगेड की फिर भी आग की लपट से अकाबू नहीं पाया गया इस से अब तक विद्युत व्यवस्था को भी पूरी तरह बंद कर दिया गया है।