नगर निगम के कर्मचारी के मकान में लगी आग, लाखों का सामान खाक

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ (राजेशनामदेव) मिलौनीगंज BSNL के सामने रहने वाले नगर निगम के एक कर्मचरी के मकान में लगी आग से गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। आग की लपटे देखकर आसपास के रहवासी घबरा गए।

लेकिन आग बढ़ती देख नगर निगम के दमकल विभाग को सूचना दी गई। करीब साढ़े 10 बजे पहुंचे नगर निगम के दमकल अमले ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक मकान में रखा सोफा सेट, वॉशिंग मशीन सहित इलेक्ट्रिक का सामान जलकर खाक हो चुका था।

बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट से लगी आग, नगर निगम के दमकल विभाग के मुताबिक करीब 10 बजे सूचना मिली कि मिलौनीगंज निवासी कविंद्र पाठक के मकान में आग लग गई है। ये नगर निगम के दमकल विभाग में ही ठेका कर्मी हैं, जो दमकल वाहन चलाते हैं। सूचना मिलने पर पहुंचे अमले ने देखा कि आग धीरे-धीरे फैल रही है। आस-पास के घरों में आग पहुंचती उसके पहले ही दो वॉटर बाउजर की मदद से करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

आग लगने से सोफा, वाशिंग मशीन, टीवी आदि अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण आग की चपेट में आने से पूरी तरह से जलकर गए हैं। मकान मालिक ने करीब 50 लाख रुपये के नुकसान होना बताया है। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।