प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत

इस ख़बर को शेयर करें:

छिंदवाड़ा @ जिले में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस आग में दो मजदूर जिंदा जल गए,और चार लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बताया जा रहा है कि सिलेंडर फटने की वजह से यह हादसा हुआ है।

फैक्ट्री में लगीआग लगने की घटना के बारे में जब ग्रामीणों को पता चला तो सभी फैक्ट्री पहुंच गए. गुस्साए ग्रामीणों ने फैक्ट्री पर हंगामा कर दिया, ग्रामीणों के हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत भी कराया। बताया जा रहा है कि हादसा गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से हुआ है.बताये अनुसार, सौंसर तहसील के सातनुर गांव में रविवार रात करीब 3 बजे एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रुप ले लिया। अचनाक लगी इस आग में फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर भी चपेट में आ गए। इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए, घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

इस घटना के बाद सोमवार दोपहर कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए, घटनास्थल पर मौजूद परिजनों से अधिकारियों ने बातचीत भी की और फैक्ट्री के प्रबंधन ने मृतकों के परिजनों को 15-15 लाख रुपए देने और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषण की है।