पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती का बड़ा बयान, कहा- मैं चुनाव लडूंगी

इस ख़बर को शेयर करें:

विदिशा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और दिग्गज भाजपा नेत्री उमा भारती अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मप्र के हाल ही संपन्न हुए उपचुनाव के दौरान उमा भारती पूरी मुश्तैदी के साथ मैदान में डटी रहीं और भाजपा के लिए खूब प्रचार किया। वहीं अब उपचुनाव परिणाम से ठीक एक दिन पहले उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव लडऩे की मंशा जाहिर की है।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सोमवार को अपने काफिले के साथ भोपाल से अपने गृह क्षेत्र टीकमगढ़ जाने के लिए निकली थीं। इस दौरान रास्ते में विदिशा के सिरोंज बाईपास चौराहे पर उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता फूल माला लेकर उनके सम्मान में खड़े हुए थे। यहां कुछ देर के लिए रुकीं।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं उनकी कार को समर्पित की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ”मैं लोकसभा का चुनाव लडूंगी। उनसे यह पूछने पर कि वो कहां से चुनाव लड़ेगी, मप्र से या फिर पार्टी जहां से कहेगी वहां से लड़ेंगी, तो उमा भारती ने तपाक से कहा कि मेरा जहां से मूड होगा मैं वहां से चुनाव लड़ूंगी।

गौरतलब है कि उपचुनाव प्रचार के दौरान भी उमा भारती चुनाव लडऩे की मंशा जाहिर कर चुकी हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए चुनाव लडऩे से इंकार कर दिया था।