यूपी का माफिया दमन : हिस्‍ट्रीशीटर गणेश यादव के ‘साम्राज्‍य’ पर बुलडोजर चलाने का हुआ ‘श्रीगणेश’

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज. यूपी में माफियाओं के खिलाफ लगातार प्रदेश सरकार की कार्रवाई जारी है. इसमें प्रयागराज में कई माफियाओं को के खिलाफ पीडीए इल्‍लीगल तरीके से निर्माण कराने को लेकर कार्रवाई कर रहा है. मंगलवार को पीडीए का बुलडोजर एक बार फिर गरजा.

इस बार बारी थी हिस्‍ट्रीशीटर गणेश यादव के पॉश इलाके में बने शॉपिंग काम्‍लेक्‍स की. यहां पर पीडीए ने दुकानें खाली कराने के बाद शॉपिंग काम्‍लेस को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है. संगम नगरी प्रयागराज में माफियाओं अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर कार्रवाई जारी है.

झूंसी थाने के हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव के अवैध निर्माण पर पीडीए की काफी दिनों से नजर थी. आरोप है कि ये निर्माण कार्य बिना नक्‍शा पास कराए बनाया गया था. करीब डेढ़ हजार वर्ग गज में चार मंजिला शॉपिंग काम्‍पलेक्‍स बनाया गया है. शॉपिंग कंपलेक्स में करीब 70 दुकानें हैं. पीडीए ने इस मामले में पहले दुकानें खाली कराई हैं.

कई दुकानें जो खाली नहीं हो सकी हैं उन्‍हें मंगलवार को खाली कराया गया है. इसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही गणेश यादव के निवास को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम पूरी तरह से ध्वस्त कर चुकी है. पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला ने दी जानकारी देते हुए बताया कि शापिंग काम्‍लेक्‍स को तोड़ा जा रहा है. इसमें दुकानें खाली करवा ली गईं हैं.