मेरठ : प्रेम प्रसंग में युवती के जीजा और भाई ने युवती का रेता गला, हालत नाजुक

मेरठ। जिले में सोमवार की शाम प्रेम प्रसंग में एक युवती की उसके जीजा व भाई ने हत्या करने का प्रयास किया। उसका गला रेत दिया और उसे जब नहर में फेंकने की फिराक में थे, तभी लोग मौके पर पहुंच गए। यह देख आरोपी फरार हो गए। युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। हालत नाजुक है। पुलिस घायल युवती के बयान के आधार पर जांच में जुटी है।

हापुड़ की रहने वाली है पीड़ित

हापुड़ जिले के वझीलपुर गांव निवासी एक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसे परिजन स्वीकार नहीं कर रहे हैं। सोमवार शाम को युवती का भाई अपने हापुड़ निवासी जीजा के साथ युवती को लेकर मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी जंगल में पहुंचे। यहां उन्होंने गंग नहर के किनारे उसके चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर हत्या करने का प्रयास किया।

आरोपी युवती की हत्या कर नहर में फेंकने वाले थे, लेकिन युवती ने शोर मचा दिया। जिससे आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़ कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख आरोपी घायल युवती को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद युवती को अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गिरफ्तारी के बाद घटना का सच सामने आएगा

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि घायल युवती को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। युवती ने जीजा और भाई का नाम बताया है, दोनों की गिरफ्तारी के बाद घटना का सच सामने आएगा।