आदेश उल्लंघन मामले में गोहलपुर पुलिस ने कुल 108 प्रकरणों में वसूला 15 हजार से अधिक का जुर्माना

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। थाना गोहलपुर अन्तर्गत वाहन चेकिंग में सोशल डिस्टेंसिग का उल्लघन करने व मुह पर मास्क नही लगाने वाले 80 व्यक्तियों पर चलानी कार्यवाही कर 8000 रुपये एवं यातायात के नियमो का उल्लंघन करने वाले 28 वाहन चालकों पर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर 7500 रुपये समन शुल्क वसूल किया गया कुल 108 प्रकरणों में 15500 रुपये समन शुल्क वसूल किया गया एवं दमोह नाका चौराहे पर रमैया नामक व्यक्ति को सड़क पर थूकते पाए जाने पर मोके पर नगर निगम की टीम को बुलाकर 1000 रुपये का जुर्माना करवाया गया l188 IPC के 2 प्रकरण पंजीबद्ध किय गया।

आज गोहलपुर पुलिस ने जहां एक ओर ₹15500 क. के चालान मुंह में मास्क ना लगाने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने और सार्वजनिक स्थल में थूक कर गंदगी फैलाने लगाने बाले के खिलाफ भी कार्रवाई की गई थूकने वाला नगर निगम कर्मी और चालान भी नगर निगम से ₹1000 का कराया गया है।

जनता को इस प्रकार का संदेश दिया जा रहा है कि इस संक्रमण काल में कृपया गंदगी ना फैलाएं अन्यथा अनावश्यक अफवाह भी फैलती है और पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने का भी अवसर मिलता है थाना गोहलपुर थाना प्रभारी द्वारा यह अपील की गई है की कृपया मोटरसाइकिल स्कूटर पर एक ही व्यक्ति चले ऑटो या कार में अधिकतम दो व्यक्ति जिनके पास वैधानिक पास हो वही चलें। यह कार्रवाई दमोह नाका रद्दी चौकी मैं प्रातः 6:00 बजे से चेकिंग प्रारंभ की गई।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (भा पु से) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर. अमित कुमार (भा पु से)नगर पुलिस अधीक्षक श्री अखिलेश गौर के प्रातः काल से ही लगातार दिशा निर्देश देकर जबलपुर शहर के विभिन्न थानों में भी अत्याधिक कार्रवाई की गई।

इनकी रही महत्वपूर्ण भुमिका 

थाना प्रभारी आर के गौतम और उप निरीक्षक मयंक यादव एसआई अमित श्रीवास्तव व स्टाफ के द्वारा वाहन चेकिंग की उक्त कार्रवाई थाना गोहलपुर द्वारा की गई।