कोरोना की चपेट में गोपाल भार्गव, अब तक शिवराज सरकार के 6 मंत्री पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हर रोज नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है। वहीं मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब शिवराज सरकार के एक और मंत्री कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। मध्य प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने ट्वीट के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एहतियात के तौर पर वो अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने और होम क्वारनटीन होने की सलाह भी दी है।

गोपाल भार्गव ने बताया कि उन्होंने अपना, अपने परिवार और नजदीकी स्टाफ का कोविड टेस्ट, एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से कराया है। जिसमें मेरी शुरुआती रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही गोपाल भार्गव ने कहा है कि वो जल्द ही स्वस्थ होकर सभी की सेवा के लिए फिर से उपस्थित होंगे।

अब तक 6 मंत्री कोरोना पॉजिटिव
वहीं अब तक शिवराज कैबिनेट में 6 मंत्री कोरोना वायरस से पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें अरविंद भदौरिया (सहकारिता मंत्री), तुलसी सिलावट (जल संसाधन मंत्री), रामखेलावन पटेल (अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री), विश्वास सारंग (चिकित्सा शिक्षा मंत्री), मोहन यादव (उच्च शिक्षा मंत्री) और अब गोपाल भार्गव (पीडब्ल्यूडी मंत्री) शामिल हैं। इनके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

50 हजार के पार कोरोना केस
वहीं मध्य प्रदेश में एक दिन में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है। मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के 1147 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 50,640 हो गए हैं।

वहीं राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 14 और लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 1185 हो गयी है। अब तक राज्य में 38,527 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं और अपने घर जा चुके हैं। फिलहाल मध्य प्रदेश में एक्टिव कोरोना केसे की संख्या 10,928 है।