सरकार के पास पैसे की कमी झूठी अफवाह: वित्त मंत्री मलैया

इंदौर। सरकार के पास पैसे की कोई कमी नहीं है और एमवाय में हो रहा विकास भी नहीं रुकेगा। यह झूठी अफवाह फैलाई जा रही है कि सरकार के पास पैसे की कमी है, लेकिन विकास के लिए सरकार किसी भी तरह पीछे नहीं हटेगी और बोनमेरो सेंटर में भी पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। हर हाल में यहां बोनमेरो सेंटर बनेगा। यह बात जिले के दो दिवसीय प्रवार पर इंदौर पहुंचे प्रदेश के वित्त एवं वाणिज्यिक कर मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयंत मलैया ने गुरुवार को सुबह एमवाय अस्पताल का दौरा करने के पश्चात कही।

वित्त मंत्री ने कहा कि देशभर में छह बोनमेरो सेंटर है। सरकारी के रूप में एम्स के बाद एमवाय अस्पताल दूसरा ऐसा बोनमेरो सेंटर रहेगा जहां मरीजों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार के पास इसके लिए पर्याप्त पैसा है। विकास के लिए कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी।

कुछ कतिपय तत्वों द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रही है कि सरकार के पास पैसा नहीं है जबकि हकीकत यह है कि सरकार के पास पर्याप्त पैसा है और वह हर क्षेत्र में विकास कर रही है। एमवाय अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री ने मरीजों से भी मुलाकात की और यहां बोनमेरो सेंटर का निर्माण होना है वह स्थान भी देखा।

प्रभारी मंत्री जयंत मलैया एमवाय का दौरा करने पहुंचे तो अधिकारियों ने जो दिखाया प्रभारी मंत्री ने वहीं देखा, लेकिन कई अन्य किसी विभाग में मंत्री ने जाने के लिए जहमत नहीं उठाई और दौरा अधिकारियों द्वारा समाप्त करा दिया गया।