गुजरात चुनावः कांग्रेस ने 76 उम्मीदवारों की सूची जारी की

इस ख़बर को शेयर करें:

कांग्रेस ने दूसरे चरण के लिए अपने 76 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति के प्रभारी ऑस्कर फर्नाडिंस द्वारा जारी सूची के अनुसार दीसा से गोवाभाई एच राबारी, पाटन से डॉक्टर किरीट पटेल, कडी सुरक्षित सीट से रमेश भाई चावडा, मेहसाणा से जीवाभाई पटेल, गांधी नगर दक्षिण से गोविंद ठाकोर, मनसा से सुरेश भाई सी पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है।

एक तरफ जहां भाजपा उ्मीदवारों की लिस्ट जारी कर धुँआधार प्रचार में लगी है उधर कांग्रेस ने दूसरे चरण के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची नामांकन के अंतिम दिन जारी की। वह भी पूरे 93 सीटों के लिए नहीं। कांग्रेस ने कल रात 76 उम्मीदवारों की सूची जारी की। पहले चरण में भी कांग्रेस ने उम्मीदरों की सूचि अंतिम समय में ही जारी की थी।

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति के प्रभारी ऑस्कर फर्नाडिंस द्वारा जारी सूची के अनुसार दीसा से गोवाभाई एच राबारी, पाटन से डॉक्टर किरीट पटेल, कडी सुरक्षित सीट से रमेश भाई चावडा, मेहसाणा से जीवाभाई पटेल, गांधी नगर दक्षिण से गोविंद ठाकोर, मनसा से सुरेश भाई सी पटेल, कालोल से बलदेव जी सी ठाकोर और गोधरा से राजेंद्र सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है।