फतेहपुर: महिला उत्पीड़न के विरोध में गुलाबी गैंग की महिलाओं ने किया थाने का घेराव

इस ख़बर को शेयर करें:

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में शनिवार को महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध व महिला उत्पीड़न के विरोध में गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक की महिलाओं ने लाठी डंडो के साथ थाना का घेराव किया. पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को शांत किया.

बता दें कि, 29 नवम्बर 2020 को खखरेरू थाना क्षेत्र में एक महिला की ससुरालीजनों ने हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. लेकिन, एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने एक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. जिससे पीडिता को न्याय में मिलने में देरी हो रही है. पुलिस की लचर कार्रवाई से आरोपियों को लाभ मिल सकता है. इससे गुलाबी गैंग की महिलाओं में आक्रोश है.
.
अब एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे

गुलाबी गैंग लोकतान्त्रिक अध्यक्ष हेमलता पटेल ने बताया कि, गुलाबी गैंग की सदस्य और पदाधिकारी शनिवार को हाथों में लाठी डंडें लेकर खखरेरू थाना का घेराव करने पहुंची थी. महिलाओं की मांग है कि, मामले में जो भी आरोपी हैं. उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो महिलाएं एसपी ऑफिस का घेराव करेंगी. जिसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की होगी.