सुशांत राजपूत केस: दोषियों को सजा दिलाने के लिए प्रशसंक कर रहे हवन-यज्ञ

पटना: बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उनके प्रशंसक अब भगवान से प्रार्थना करने में जुट गए हैं. उनके प्रशंसकों और बचपन के दोस्तों द्वारा मंगलवार को पटना के राजीवनगर मुहल्ले स्थिति आदि देव मंदिर में यज्ञ और हवन का आयोजन किया गया. दिवंगत सिंह का बचपन राजीव नगर में ही गुजरा था. उनके घर के पास ही स्थित इस आदि देव मंदिर में मंगलवार को उनके प्रशंसकों और मित्रों द्वारा हवन और यज्ञ का आयोजन किया गया. 

आयोजन कर रहे ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ के विशाल सिंह ने बताया कि यज्ञ व हवन का कार्यक्रम सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भगवान से प्रार्थना की गई कि सीबीआई को भी इतना संबल दें कि वह मामले की तह तक जाकर दोषियों को सजा दिलाने में कामयाब हो सके. 

हवन में विशाल सिंह, आरसी सिंह, वीरेंद्र सिंह, संदीप सिंह, अभिषेक सिंह, जीवेश, अनुराग, ऐश्वर्य, विजय सिंह, अनमोल, मीनू कुमारी, शैली मिश्रा, अभिषेक आंनद शामिल हुए. कहा जा रहा है कि मुंबई से पटना आने के बाद सुशांत इस मंदिर में पूजा करने जरूर जाते थे. 

उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर ही रही थी कि सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया. बाद में इस मामले की जांच के लिए सीबीआई को अनुशंसा कर दी गई. इसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.