तेज बारिश के कारण उफनाए नाले में बहा युवक, तलाश जारी

जबलपुर। रविवार को उस वक्त रद्दी चौकी गाजी नगर में हड़कंप मच गया, जब एक 25 वर्ष का युवक तेज बारिश के कारण उफनाए नाले में वह गया। बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त गाजी नगर में रहने वाला शहजाद नाम का युवक किसी काम से कहीं जा रहा था, तभी अचानक से गाजी नगर में आने वाले नाले में उसका पैर फिसल गया और वह बारिश के पानी के तेज बहाव के साथ वह गया।

इस दौरान बहते हुए दूर खड़े एक व्यक्ति ने उसे देखा जिसको बचाने की आवाज भी लगाई, लेकिन जब तक वह पानी के तेज बहाव न बह गया। जिसके बाद धीरे-धीरे लोगों का हुजूम लग गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना करते हुए रेस्क्यू में जुट गई है, बताया गया है युवक का अभी तक पता नहीं चल सका है, जिसकी तलाश होम गार्ड व पुलिस के जवानों के द्वारा किया जा रहा है।

बाइक समेत बह गया युवक

इधर वर्धाघाट स्थित परियट नदी में भी एक युवक बाइक के साथ बह गया हालांकि नदी में बहा युवक कौन है इसकी जानकारी नही लग पाई है। जानकारी के मुताबिक दो युवक खमरिया से वर्धाघाट तरफ जा रहे है जैसे ही बाइक पुल के पास पहुँची वैसे ही बाइक अनियंत्रित हो गई।इस घटना में युवक तो बच गया पर दूसरा युवक बाइक के साथ बह गया है। फिलहाल दोनो ही युवक की तलाश की जा रही है।