जबलपुर की हाई-प्रोफाइल शादी के मामले में MP सरकार को नोटिस

जबलपुर की हाई-प्रोफाइल शादी के मामले में MP सरकार को नोटिस दे दिया गया है। जबलपुर की इस शादी में पहुँचने वालों में बहुत से लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें आए 150 से ज्यादा लोगों में कोरोना का संक्रमण का पता चला है। मामला तूल पकड़ता हुआ हाई कोर्ट तक पहुंच गया है। हाई कोर्ट ने मामले में मध्य प्रदेश सरकार को नोटिस जारी कर दिया है।

देश में कोरोना महामारी का संकट जारी है। लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। जिसके कारण कुछ जगह लॉकडाउन भी लगा हुआ है। वहीं जबलपुर में एक हाई प्रोफाइल शादी का मामला तूल पकड़ रहा है। जबलपुर की इस शादी में पहुँचने वालों में बहुत से लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें आए 150 से ज्यादा लोगों में कोरोना का संक्रमण का पता चला है। मामला तूल पकड़ता हुआ हाई कोर्ट तक पहुंच गया है। हाई कोर्ट ने मामले में मध्य प्रदेश सरकार को नोटिस जारी कर दिया है। कोर्ट ने मामले में 25 अगस्त तक राज्य सरकार से जवाब तलब किया है। वहीं जबलपुर में कोरोना संक्रमण फैलने के पीछे इस शादी को बड़ी वजह माना जा रहा है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन में अपर आयुक्त राकेश अयाची की बेटी की शादी हुई थी। जिसमें शामिल होने वाले 150 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद हाईकोर्ट ने जबलपुर नगर निगम व अपर आयुक्त राकेश अयाची को भी नोटिस जारी कर दिया है। हाई कोर्ट ने पूछा है कि क्यों न इस मामले में न्यायिक जांच कराई जाए। बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर शुरू से ही रहा है। सबसे ज्यादा असर राजधानी भोपाल और इंदौर में देखने को मिल रहा है। भोपाल और इंदौर में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज सामने आ रहे है। शुरू से ही ये दोनों शहर कोरोना के हॉट स्पॉट रहे हैं। यहां कई लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई है।