मझौली में तेज रफ्तार हाईवा ने ली मोटरसाइकिल सवार की जान, टक्कर मारते हुए सीने से गुजर गया अगला चक्का

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर ( मझौली ) । मझौली थाना अंतर्गत इंद्राना बस स्टैंड पर मंगलवार शाम करीब 4:00 बजे के लगभग एक तेज रफ्तार हाईवा ने मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे अधिवक्ता को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल दूर जा गिरी और हाईवा का अगला चक्का अधिवक्ता के सीने से गुजर गया। गंभीर हालत में अधिवक्ता को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद हाईवा का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हासिल जानकारी के मुताबिक तिवारी खेड़ा पनागर निवासी अधिवक्ता मनोहर चौधरी (30) किसी काम से मझौली आए थे। शाम 4:00 बजे के लगभग वह अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनपी 1682 से अपने घर लौट रहे थे। वह जैसे ही इंद्राना बस स्टैंड के पास पहुंचे थे, उसी समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 6058 के चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अधिवक्ता की मोटरसाइकिल सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी।

सीने से निकल गया हाईवा का चक्का, मौके पर हो गई मौत : टक्कर लगते ही अधिवक्ता हाईवा के सामने आकर गिर गए और हाईवा का अगला चौक उनके सीने के ऊपर से निकल गया। इतना देखते ही भारी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लोग 108 को फोन लगाने की बात कर रहे थे इस बीच अधिवक्ता ने दम तोड़ दिया।

हाइड्रा का चालक मौके से फरार, पुलिस ने जप्त किया

हादसे के बाद हाईवा का चालक मौके से फरार हो गया स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना इंद्राना पुलिस चौकी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवा को जप्त कर लिया है वही अधिवक्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए मझौली भिजवाते हुए फरार हाईवा के चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सकरी रोड के कारण हुआ हादसा : जानकारी के मुताबिक इंद्राना बस स्टैंड का रास्ता बहुत सकरा है। पहले रोड को चौड़ा किया जाना था लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के चलते सड़क को ज्यादा चौड़ा नहीं किया गया जिसके कारण रोड बहुत सकरा हो गया है। लगातार वाहनों की आवाजाही के कारण यहां आए दिन हादसों का खतरा बना रहता है यह हादसा भी सकरी रोड के कारण होना बताया जा रहा है।