बाँदा की दिल दहला देने वाली घटना : अवैध संबंध के शक में पति ने फरसे से पत्नी का धड़ से अलग किया सर
इस ख़बर को शेयर करें

बाँदा। बबेरू थाना अंतर्गत दिल दहला देने वाला और रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है जंहा किन्नर यादव नामक हैवान पति ने दानवों की संस्कृति को भी बहुत पीछे छोड़ पत्नी की गर्दन पति ने जिस तरह अवैध संबंधों के सक में काट डाला और सर लेकर थाने पंहुच गया ।

उससे मानव से हैवान बनें के हाँथ में जिसने भी कटा सर देखा उसके होश पाख्ता हो गए और कुछ तो यह नजारा देख दहशत में आकर घरों में छिप गए। इलाकाई लोंगो ने बताया कि आरोपी पति को मोहल्ले के ही एक युवक पर पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर सक था जिसके चलते हैवान पति ने घर के बगल में ही रहने वाले बंटा नाई को घर बुलाया और उसपर फरसे से हमला कर दिया।

मृत पत्नी ने यह नजारा देख पति से बंटा नाइ को बचाने की कोसिस की जिस पर पति पत्नी पर ही आग बबूला हो गया और अपना आपा खो बैठा और पत्नी पर फरसे से हमला बोल दिया जिसके बाद महिला जान बचाकर बुआ के घर मे घुस गई लेकिन खून का प्यासा हैवान पति वंहा भी पहुँच गया।

और पत्नी की गर्दन धड़ से अलग कर दी और सर लेकर पुलिस थाने पहुंच गया जंहा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और हथियार सहित शव कब्जे में कर आगे की कार्रवाई सुरु कर दी। वहीं घायल युवक का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।