गांव बढ़िया तो हम भी बढ़िया-आशीर्वाद बना रहे – मुख्यमंत्री श्री चौहान
इस ख़बर को शेयर करें

भोपाल | कैसे हो राधेश्याम जी, बढ़िया हैं, आप कैसे हैं ? गांव और गांव वाले कैसे है ? सब बढ़िया हैं…. आप बढ़िया-गांव बढ़िया तो हम भी बढ़िया .. यह संवाद है मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का भोपाल जिले के फंदा ब्लाक के ग्राम परवलिया सड़क के किसान श्री राधेश्याम मेहर से।

मौका था किसान कल्याण कार्यक्रम का, मुख्यमंत्री श्री चौहान ने वीडियो काँफ्रेंसिंग के माध्यम से आज शनिवार को परवलिया के दो किसानों से संवाद किया। संवाद की कड़ी यहीं नही रूकी, मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इन बुजुर्ग किसान से खेती किसानी और घर परिवार की ढेर सारी चर्चा की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि अच्छा ये बताओ पहले प्रधानमंत्री जी साल में 6 हजार दे रहे थे अब हमने कहा कि 4 और जोड़कर सीधे 10 कर देते हैं, क्या बुरा किया ? किसानों ने कहा कि नहीं – यह तो सोने पर सुहागा हो गया। मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार द्वारा पारित 3 विधेयकों के संबंध में भी किसानों से संवाद किया, विधेयकों की बारीकी बताई और फिर किसानों से ही पूछा कि क्या इनमें कुछ गलत है, किसानों ने कहा कि वे तीनों विधेयकों के पक्ष में है। संवाद के अंत में मुख्यमंत्री चिर-परिचित अंदाज में किसानों का आशीर्वाद लेना नहीं भूले और कहा कि “आप सबका आशीर्वाद बना रहे”।