प्रयागराज : हाईकोर्ट में माफिया अतीक अहमद के करीबी इमरान जई की याचिका खारिज

इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज. इलाहाबाद हाई कोर्ट ने मंगलवार को माफिया डॉन अतीक अहमद के करीबी इमरान जई की याचिका खारिज कर दी. इससे माफिया डॉन अतीक अहमद को जोर का झटका लगा है. अतीक अहमद हाल में गुजरात की अहमदाबाद में जेल में बंद है. इमरान जई उसका रिश्ते का साढू भी है. इमरान पर प्रयागराज के प्रॉपर्टी डीलर जैद को अगवा करके जेल में पीटने का आरोप है.

यूं खारिज की याचिका

इमरान ने हाई कोर्ट में अरेस्ट स्टे के लिए याचिका दाखिल की थी. इसकी सुनवाई हुई. जिसमें पर्याप्त आधार न होने पर याचिका को खारिज किया गया है. पहले ही पुलिस के साथ ही 25 हजारी फरार हिस्ट्रीशीटर इमरान जई की तलाश सीबीआई को भी है.

सरकार बाहुबली पर सख्त

बता दें कि, यूपी सरकार की ओर से लगातार बाहुबली,माफिया और हार्डकोर क्रिमिनल के खिलाफ चलाकर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस प्रदेशभर में ऐसे अपराधियों की सूची बनाकर उनकी संपत्ति जब्त कर रही है. इसमें माफिया डॉन अतीक अहमद, उसके परिजन, रिश्तेदार और गैंग के गुर्गा भी शामिल हैं. जिनकी संपत्ति जब्त की जा रही है.

अवैध मकान किया जमींदोज

बीते दिनों ही पीडीए अधिकारियों ने इमरान जई की बगैर नक्शा स्वीकृत कराए करीब ढाई हजार वर्ग गज में इस मकान का जमींदोज कर दिया था. यह पूरी तरह अवैध था. इमरान जई ही बाहुबली अतीक अहमद के कई अवैध धंधे और जमीन का कारोबार संभालता है. प्रयागराज पुलिस के रिकॉर्ड बुक में हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में डेढ़ दर्जन गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने इमरान के सिर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है.