जवाहर नवोदय विद्यालय पीपीगंज में आयोजित दो दिवसीय क्षेत्रीय फुटबाल प्रतिस्पर्धा का उद्घाटन

#गोरखपुर: जिलाधिकारी राजीव रौतेला ने मुख्य अतिथि के रूप में जवाहर नवोदय विद्यालय पीपीगंज में आयोजित दो दिवसीय क्षेत्रीय फुटबाल प्रतिस्पर्धा 2017 का उद्घाटन किया। इस फुटबाल प्रतिस्पर्धा कार्यक्रम में आगरा, हरिद्वार, लखनऊ एंव वाराणसी की ए एंव बी टीम ने भाग लिया है जिसमें कुल 240 खिलाड़ी सम्मिलित है। जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों द्वारा निकाली मार्चपास्ट की सलामी ली एंव उसका विस्तृत अवलोकन किया।

जिलाधिकारी ने उद्घाटन के पश्चात अपने सम्बोधन में खिलाड़ियों के प्रति शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में फुटबाल का महत्व है और फुटबाल पूर्ण व्यायाम है, व्यायाम से शरीर पुष्ट होता है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए उच्च स्तरीय टीम में चयन हो, मेरी कामना है। इसके अतिरिक्त उन्होंने नवोदय विद्यालय को आश्वस्त किया कि कैम्पस की जो कमियां है उसे संज्ञान में लिया जायेगा और दूर किया जायेगा।

बेहतर सुविधा देने का पूरा प्रयास किया जायेगा। प्रचार्य नवोदय विद्यालय ने मुख्य अतिथि सहित उपस्थित सभी का स्वागत करते हुए बताया कि क्षेत्रीय फुटबाल प्रतिस्पर्धा से पूर्व कलस्टर मीट आयोजित हुआ था और इसके बाद यहीं से राष्ट्रीय टीम के लिए चयन होगा। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा स्वागत गीत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।