जबलपुर :स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह पर यातायात व्यवस्था को देखते हुए मार्ग में परिवर्तन

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। प्रतिवर्षानुसार स्वतंत्रता दिवस पर्व मुख्य समारोह 15 अगस्त 2018 को पं.रविशंकर शुक्ल राईट टाउन स्टेडियम जबलपुर में मनाया जावेगा । जिसके लिये निम्नानुसार यातायात व्यवस्था लगाई जावेगी -व्हीआईपी रूट व्यवस्था- व्हीआईपी सर्किट हाउस नं01 से कैरब्ज तिराहा, पुल नं02, वायएमसीए,चंदनवन,तैयबअली,नौदरा, तीन पत्ती चौक,एमपीएसआर तिराहा,मानस भवन चौक होते हुए व्हीआईपी गेट से स्टेडियम में प्रवेश करेंगे । इस रूट के समस्त चौराहो/तिराहो पर यातायात कर्मचारी तैनात कर व्यवस्था की जावेंगी ।

स्टेडियम के चारो ओर की व्यवस्था – मुख्य समारोह स्थल राईट टाउन स्टेडियम के मार्ग परिवर्तित रहेंगे । कार्यक्रम स्थल के चारो ओर के मार्गाें पर किसी भी प्रकार के वाहनों को प्रवेष नहीं दिया जावेगा । समारोह में शामिल होने वाले बस स्टेण्ड, कार्पोरेषन चौक से पार्किंग स्थल तक आ-जा सकेंगेे ।

डायवर्ट रूट/प्रतिबंधित मार्ग
1-रानीताल गेट नं04 से हवाघर चौक की ओर जाने वाले वाहनों को प्रेम मंदिर से डायवर्ट किया जावेगा ।
2-चंचलाबाई कॉलेज से गौमाता चौराहे की ओर वाहन नहीं जा सकंेगे ।
3-लोहिया पुल और दुबे लॉज से स्टेडियम की ओर कार्यक्रम में भाग लेने वाले व्यक्ति को ही प्रवेष दिया जावेगा ।
4-तीन पत्ती चौक,एमपीएसआरटी तिराहा, मानव भवन चौक से कार्यक्रम में आने वाले लोग निश्चित पार्किंग में ही वाहन को पार्क कर स्टेडियम जा सकंेगे ।
पार्किंग स्थल
1-एमएमबी स्कूल ग्राउण्ड – दो एवं चार पहिया हेतु
2-खेरमाई मंदिर (बास्केटबाल) – दो पहिया हेतु
3- मानस भवन – दो पहिया/चार पहिया वाहन हेतु
4-स्टेडियम गेट नं05 के सामने -व्ही आई पी पार्किंग
6-पटेरिया जी के बंगला परिसर में रिक्त भूखण्ड- चार/दो पहिया वाहन

आम नागरिकों से अपील है कि यातायात व्यवस्था में सहयोग करते हुये प्रतिबंधित मार्गो के उपयोग से बचें तथा अन्य वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग कर अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग में ही पार्क करें ।
यातायात पुलिस जबलपुर