Asia Cup IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच ने रोक दी दुबई की रफ्तार

इस ख़बर को शेयर करें:

जब भी भारत और पाकिस्तान 22 गज की पिच और 70 मीटर के घेरे में एक दूसरे से भिड़ते हैं तो सड़कों पर कर्फ्यू सा लग जाता है. भारत और पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि कई मुल्कों में लोग टीवी के सामने टिक जाते हैं. लेकिन जिस शहर में ये मुकाबला खेला जा रहा हो तो सोचिए वहां क्या होगा. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत से पहले दुबई जैसे आधुनिक शहर में भी ट्रैफिक जाम लग गया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम तक पहुंचने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. लोग कई घंटों तक जाम में फंसे रहे.

भारत-पाकिस्तान मैच से दुबई में बड़ी महंगाई
ट्रैफिक जाम से पहले दुबई में रातों-रात महंगाई भी बढ़ गई. दरअसल भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर टिकटों की दुबई में जबरदस्त मारामारी रही. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटों की कीमतें ज्यादा दाम पर बेची गई. रिपोर्ट के मुताबिक सबसे कम दाम वाली 150 दिहरम की टिकट 300 और 450 दिहरम में बेची गई.

पाकिस्तान ने जीता टॉस
मैच की बात करें तो पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने सिक्के की बाजी जीती और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम के लिए ये बुरी खबर है क्योंकि दुबई की पिच पर लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल होता है. टीम की बात करें तो टीम इंडिया ने दो बदलाव किए. शार्दुल और खलील अहमद की जगह जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को मौका मिला. के एल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली.