इंदौर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव मिले कोरोना संक्रमित

इंदौर। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते कहर का प्रकोप अब राजनीतिक जगत में भी छाने लगा है जिसमें बड़े कई नेताओं के संक्रमण के चपेट में आने की खबरे सामने आ चुकी है जिसके बाद अब जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटव मिली है। जिसके बाद उन्हें 15 दिन के होम आइसोलेशन पर रखा गया है।

बुखार आने पर जांच में पाए गए संक्रमित

इस संबंध में, स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार श्री विहार कॉलोनी निवासी सदाशिव यादव को बुखार आने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सैंपल लिए गए थे। जहां रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें 15 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाएगा वहीं उनकी सेहत और स्थिति को देखते हुए ही यह तय किया जाएगा कि उन्हें घर पर रखा जाए या फिर अस्पताल में इलाज के लिए शिफ्ट किया जाए।

हर हर महादेव अभियान में शामिल हुए थे यादव

इस संबंध में, बताया जा रहा है, यादव सुबह सांवेर विधानसभा में हर-हर महादेव अभियान में शामिल हुए थे। जहां दोपहर बाद उनकी तबीयत खराब हो गई,जिसके बाद हालत गंभीर होने पर उनके सैंपल लिए गए है। साथ बताया गया कि यादव पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के साथ लगातार सांवेर विधानसभा की बैठक ले रहे थे। बीते दिन पहले ही प्रेमचंद गुड्डू कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।