IPL 2017: वॉर्नर की तूफानी फिफ्टी आगे ढेर हुए गुजरात के ‘सिंह’

Subscribe My channel ► Khabar Junction 

हैदराबाद: आईपीएल 10 का छठा मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया. इसमें पिछली बार की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात लॉयन्स को बेहद आसानी से 9 विकेट से हरा दिया. गुजरात की ओर से रखे गए 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद ने कप्तान डेविड वॉर्नर की तूफानी फिफ्टी से 15.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

डेविड वॉर्नर ने 45 गेंदों में नाबाद 76 रन ठोके, जबकि हेनरिक्स 39 गेंदों में 52 रन बनाकर नाबाद रहे. वॉर्नर ने 31 गेंदों में फिफ्टी पूरी की. गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 135 रन बनाए थे, जबकि हैदराबाद ने एक विकेट पर 140 रन बना लिए.

गुजरात की ओर से दिनेश कार्तिक ने 32 गेंदों में 30 रन बनाए, जबकि ड्वेन स्मिथ ने 27 गेंदों में 37 रन (4 चौके, 1 छक्का) ठोके. हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने करिश्माई गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर, तीन विकेट झटके, तो भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट चटकाए हैं.

गुजरात को 35 रन पर पहला झटका लग गया, जब ब्रेंडन मैक्कलम महज 5 रन पर लौट गए. उनको अफगानिस्तान के राशिद खान ने पगबाधा आउट किया. दूसरा विकेट जेसन रॉय (31) का रहा. उन्हें भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर शिखर धवन ने खूबसूरती से लपका. हालांकि कैच को लेकर संशय रहा, लेकिन थर्ड अंपायर ने लंबा समय लेते हुए अंत में रॉय को आउट करार दिया.