प्रतापगढ़ : दबंगों द्वारा परेशान किये जाने पर आईटीआई के छात्र ने किया आत्महत्या

इस ख़बर को शेयर करें:

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में एक आईटीआई के छात्र ने सुसाइड कर लिया और सुसाइड नोट में जो लिखा वो ये बयां कर रहा है कि युवक किस दर्द से गुजर रहा ​था. कुछ दबंगों के लगातार परेशान करने की वजह से आईटीआई के छात्र ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया है जबकि पुलिस का रवैया इस मामले में ढुलमुल है. अभी तक जिन लोगों पर सुसाइड नोट में आरोप लगाया गया है उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

बता दें कि लालगंज कोतवाली इलाके के बेलहा गांव का मामला है. यहां के रहने वाले आईटीआई के छात्र धीरेंद्र उर्फ धीरू ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव फंदे से लटकता हुआ मिला था. पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. जिसमें धीरेंद्र गांव के ही दो दबंग व्यक्ति की वजह से सुसाइड जैसे कदम को उठाने की वजह बताया था.

उसने आरोप लगाया था कि दोनों दबंग और उसके रिश्तेदार काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहे हैं और जिससे मैं परेशान हो गया हूं. उसने आगे सुसाइड नोट में लिखा मैं कायर नही हूं, मैं चाहता हूं मेरी तरह कोई और न मरे, सॉरी पापा…बता दें कि इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस की ओर से नहीं की गई है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है.