जबलपुर बुक पब्लिकेशन कंपनी का संचालक बेरोजगारों का पैसा लेकर हुआ फरार, 2500 जमा कर 4000 कमाने का सपना हुआ चकना चूर

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। उखरी में जबलपुर बुक पब्लिकेशन के नाम से एक कंपनी खोली गई थी। कंपनी लोगों को रोजगार देने का दावा कर रही थी। बेरोजगार लोगों से ढाई हजार रुपए डिपॉजिट कराए जा रहे थे और उन्हें एक किट दी जा रही थी। बेरोजगार लोगों को कंपनी मेंबर बनाने की बात कह रही थी और 15 दिनों में प्रत्येक व्यक्ति को 4 हजार कमीशन देने की बात कही गई थी।

मेंबर बनाने पर प्रत्येक मेंबर का 500 नगद देने का झांसा दिया गया था। जिन लोगों ने 11 दिनों पहले ढाई हजार रुपए जमा किए थे। वह 15 दिन बाद जब यहां पहुंचे तो उन्हें पता चला यह कंपनी फर्जी है। अजय अग्रवाल नामक व्यक्ति का कहना था यह कंपनी कुमार सानू नामक व्यक्ति की है जिसमें हर उम्र के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है और कुमार सानू अभी मौजूद नहीं है वह आकर सारी बातों को स्पष्ट करेंगे।

इस फर्जीवाड़े की खबर मिलते ही स्थानीय नेता और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने इस फर्जीवाड़े की जांच पड़ताल की और ठगी का शिकार बने बेरोजगार लोगों से भी बातचीत की। कंपनी के कर्ता-धर्ता कुमार सानू लापता है। पुलिस इस पूरे फर्जीवाड़े की जांच कर रही है और कुमार सानू नामक कंपनी संचालक की तलाश में जुट गई है।