महामारी जागरूकता अभियान में जबलपुर कैंट पुलिस का एक सराहनीय प्रयास

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर । राजेश नामदेव । जबलपुर कैंट पुलिस का एक सराहनीय प्रयास देखने को मिला सदर चौपाटी स्थित रोड में यह पेंटिंग बनाई गई है और इस दौरान कोरोना महामारी से बचाओ और घर पर रहकर सुरक्षित रहने की सभी से अपील की गई केंट पुलिस द्वारा । इस सराहनीय प्रयास द्वारा मकसद यह रहा कि सभी केंट वासी सुरक्षित रहे ।

इसके लिए पुलिस द्वारा जगह जगह बेरीकेट लगाए गए ताकि किसी भी तरह कोई चूक ना होने पाए इसके लिए पुलिस अपनी तरफ से जिम्मेदारी निभाते हुए दिन रात के प्रयास और मेहनत से पूरे केंट को अब तक सुरक्षित रखा कि ये महामारी से किसी तरह से महामारी का संक्रमण अधिक से अधिक लोगों के बीच में फैलने ना पाए।

इसके लिए थाने के स्टाफ व कोरोना फाइटर ने किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी, सिर्फ यहां के वासियों को किस तरह कोई नुकसान ना हो। यह अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए पूरी तरह तन मन से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहें, जिसे देखकर क्षेत्रवासी पुलिस का धन्यवाद देने के साथ साथ उनके द्वारा इस जागरूकता अभियान को बखूबी पालन कर रहे हैं।

इस सराहनीय प्रयास में रहा इनका योगदान

थाना प्रभारी विजय तिवारी  एवं एस आई योगेंद्र सिंह और कोरोना फाईटर हर्षुल, अज्जू, ऋषि महावर, और पेंटर अभिनव विनोदिया व प्रकाश आदि ने मिलकर बनाए।