जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बचे

इस ख़बर को शेयर करें:

जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आज आतंकवादियों ने एक व्यस्त बस अड्डे पर ग्रेनेडफेंककर हमला किया जिसमें राज्य के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गये

जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आज आतंकवादियों ने एक व्यस्त बस अड्डे पर ग्रेनेडफेंककर हमला किया जिसमें राज्य के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गये, लेकिन हमले में तीन नागरिक मारे गए और सात अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि यह हमला करीब पौने बारह बजे हुआ। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने ग्रेनेड फेंकने के बाद फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल इस पूरे इलाके की घेराबंदी करने के बाद तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस हमले में घायल लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि खबर है कि ग्रेनेड हमला 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ जम्मू-कश्मीर के लोक निर्माण मंत्री अख्तर इस हमले में बाल-बाल बच गए। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के मंत्री नईम अख्तर एक योजना का शुभारंभ करने पहुंचे हुए थे।

हमले के बाद पत्जिंरकारों से बात करते हुए नईम अख्दतर ने कहा, “जिंदगीभर ये मंजर भूल नहीं सकूंगा। हमलावर कश्मीर और इस्लाम के दुश्मन हैं। ये लोग करबला दोहराना चाहते हैं। सुरक्षाबलों के बिना यहां सिर्फ मारकाट ही होगी।” आतंकी हमले के बाद त्राल के विधायक मुश्ताक अहमद संग पत्रकारों से संबोधित करते हुए नईम अख्तर ने कहा कि हमलावर ना कश्मीरियों के दोस्त है और ना त्राल के हमदर्द। ऐसे लोग इस्लाम के पैरोकार भी नहीं हो सकते। इन लोगों ने मुहर्रम के पहले दिन करबला दोहराना चाहा है।