जावेद जाफरी किन कारणों की वजह से अपने पिता जगदीप जाफरी से नफरत करते थे?

फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्‍ट, डांसर और कॉमेडियन जावेद जाफरी ने फिल्मों में काम करने के अलावा टीवी में चलने वाला शो ‘बूगी वूगी’से डांस को घर-घर तक पहुंचाया। इस शो में वो एकरिंग और जज की भूमिका में थे जावेद जाफरी एक्टर जगदीप जाफरी (शोले के सूरमा भोपाली) के बेटे है उनके भाई नावेद जाफरी और बहन मुस्कान जाफरी है इन सभी नें डांस के शौकीनों को एक प्लेट फार्म देकर मजबूत बनाया है जिससे वो अपना नाम कमा सकें। लेकिन दूसरों को नाम देने वाले इस एक्टर नें आपने पिता जावेद जाफरी के नाम का इस्तेमाल आखिर क्यो नही किया। ऐसा क्या था कि वो उनके नाम से भी कतराने लगे थे। जानें इसकी सच्चाई।

मशहूर एक्टर जगदीप जाफरी हिन्दी फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन रहे थे, लेकिन उनकी शराब और जुआ खेलने की गंदी आदत ने पूरे परिवार को बिखेर कर रख दिया। यहां तक वो अपने बच्चों से भी दूर हो गए।

बताया जाता है कि बचपन से लेकर बड़े होने तक जावेद जाफरी के अपने पिता से अच्छे रिश्ते नहीं थे। उनको पिता जगदीप के जुआ खेलने और शराब पीने की लत पर बेहद गुस्सा आता था। उनके पिता ने एक बार शराब छोड़ दी थी, लेकिन दोबारा पीने लगे। इन्हीं आदतों के चलते जावेद पिता से नफरत करने लगे थे। अब दोनों के रिश्ते ठीक हैं।