कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने सिंधिया पर हमला बोलते कहा ‘ज्योतिरादित्य राज्य का सबसे बड़ा भूमाफिया’

बुरहानपुर: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोलते हुए सिंधिया को राज्य का सबसे बड़ा भूमाफिया बताया है.

पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने गुरुवार को बुरहानपुर में मीडियाकर्मियों संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, सिंधिया प्रदेश के सबसे बड़े भू-माफिया हैं. ग्वालियर-चंबल संभाग में हजारों एकड़ जनता की एवं सरकारी जमीन सिंधिया दबाकर बैठे हैं.

बता दें कि बीते दिनों सिंधिया ने राज्‍य में कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ और दिग्‍व‍िजय सिंह पर हमला बोला था और उन्‍हें ध्‍य प्रदेश का सबसे बड़ा माफिया बताया था. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, प्रदेश में भाजपा ने बेईमानी से सरकार बनाई है, इसका हिसाब किताब तो जनता एवं कांग्रेस पार्टी आने वाले उप-चुनाव में करेगी.

राज्य में भाजपा की सरकार 15 साल में जो विकास कार्य नहीं कर पाई वह कांग्रेस सरकार ने 15 महीने में करके दिखाए, चाहे वो किसान कर्जमाफी हो या इंदौर से भू माफियाओं का सफोया करना हो. यादव ने कहा, आपने प्रदेश की जनता के साथ जो कृत्य किया, एक निर्वाचित सरकार को गिराया उसका हिसाब हम उप चुनाव में लेंगे.