कनिका कपूर में कोरोना वायरस पॉजीटीव आने के बाद बीजेपी के कई नेता, खुद को किया घर में कैद

इस ख़बर को शेयर करें:

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस पॉजीटीव आने के बाद पूरे राजनीति क्षेत्र में भूचाल आ गया है, क्योंकि कनिका जिस कार्यक्रम में शामिल थी उसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल थे।

जिनमें से एक राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी थे। इस खबर के प्रकाश में आने के बाद इन दोनों नेताओं ने खुद को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया है।

वहीं टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है, उन्होंने कहा कि वे दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे। इस दौरान दुष्यंत सिंह कई सांसदों से भी मिलें और सेंट्रल हॉल के पास देखे गए।

लोकसभा में उनके बगल में बैठे निशिकांत दुबे ने बताया कि दुष्यंत सिंह अब आइसोलेशन में हैं। चिंता का विषय ये है कि एक सांसद एक ऐसे समारोह में जाता है जहां पर एक गेस्ट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है। समारोह के बाद वह संसद आता है तो ऐसे में स्वास्थ्य से जुड़े तमाम सवाल खड़े होते हैं।

गौरतलब है कि महामारी कोरोना वायरस के खतरे के बीच भी संसद का सत्र चल रहा है, ऐसे में तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ सांसद सत्र रद्द करने की मांग कर चुके हैं। हालांकि पीएम मोदी साफ कर चुके हैं कि संसद का सत्र 3 अप्रैल तक चलेगा।

आपको बता दें कि कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थीं, जिसके बाद उन्होंने दो कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया था। जिसमें देश के कई दिग्गज नेता एवं उनके रिश्तेदार शामिल थे, वहीं इस पार्टी में कई सुरक्षा अधिकारी भी शामिल थे।