केंट के किसानों को बिजली बिल में रियायत के लिए ज्ञापन सौपा

जबलपुर। केंट के किसानों को बिजली बिल में रियायत के लिए शिवसेना प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया तिवारी के नेतृत्व में छावनी परिषद किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने कार्यपालन यंत्री पूर्व संभाग मध्य प्रदेश विद्युत मंडल, जबलपुर श्रीमान नीरज परस्ते जी को ज्ञापन सौंपकर मांग की की छावनी परिषद में निवासरत किसानों को सन 2013 के पहले जिस प्रकार बिजली बिल में शासकीय योजनाओं एवं घोषणाओं का लाभ दिया जा रहा था वह अब किसानों को मिलना बंद हो गया है।

अतः सन 2013 के बाद शासन द्वारा घोषित योजनाओं का लाभ फ्लैट रेट एवं सर चार्ज ना जोड़ा जाए इत्यादि को कैंट के किसानों को भी जो इंस लाभ से वंचित है दिया जाए जिस पर नीरज परस्ते ने आश्वासन दिया कि वे शीघ्र ही पूर्व में भी इन किसानों द्वारा उपभोक्ता फोरम में जो शिकायत की गई थी सबकी जांच कर शीघ्र ही इन किसानों को इन आदेशों से लाभान्वित करेंगे।

ज्ञापन सौंपने वालों में
शिवसेना प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया तिवारी, नरेश कुशवाहा, नंदू भैया बगीचा नंबर 60, एवं जीवन पासी उपस्थित थे सभी ने उनके इस आश्वासन पर भरोसा कर मध्य प्रदेश विद्युत मंडल से उन्हें इन आदेशों का लाभ हो भविष्य में मिले इसी आशा के साथ बैठकर गंभीर चर्चा की ।