चाकूओं से गोदकर नाबालिक की हत्या

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ रांझी थानांतर्गत करौंदी में रेलवे लाइन के पास बदमाशों ने चाकू से हमला कर घायल कर नाबालिग को मरणासन्न् हालत में छोड़ दिया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दाैरान मौत हो गई। सूचना पर रांझी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों के गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक आरोपित की जोर-शोर से तलाश कर रही है।

पुलिस के बताये अनुसार हिमांशु, नितिन, सूरज और लकी कुछ युवकों के साथ मिलकर बापू नगर पानी की टंकी के पास उत्पात करते रहे। इनमें से एक युवक ने एक लड़की से छेड़खानी कर दी, जिसे लेकर कालू उर्फ कृष्णा सिंह 17 निवासी रांझी ने आपत्ति जताई। तब आरोपित हिमांशु, नितिन ने साथियों के साथ मिलकर कृष्णा से विवाद करते हुए मारपीट कर दी। दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार की शाम लकी ने फोन करके कालू उर्फ कृष्णा को समझौता करने रेलवे लाइन के पास करौंदी बुलाया।

कृष्णा अपने साथी राज सिंह के साथ पहुंचा, तभी बदमाशों ने मिलकर हमला कर दिया। मारपीट शुरू होते ही कृष्णा का साथी मौके से भाग गया। हमलावर हिमांशु, नितिन, सूरज दनादन चाकू मारकर कृष्णा को लहूलुहान करके मौके से भाग गए। पुलिस ने घायल कालू उर्फ कृष्णा को बेहोशी की हालत में अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक कृष्णा सिंह का शव पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया। मेडिकल में रविवार को पोस्टमार्टम के बाद कृष्णा का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।