फतेहपुर : बरामदा में सो रहे मजदूर की हत्या, घर में मचा कोहराम

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बिंदकी कोतवाली के कस्बा स्थित ललौली रोड कैलाश शिव मंदिर के समीप एक मजदूर की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई. मजदूर का शव तख्त पर पड़ा था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर भीड जमा हो गई. पुलिस ने बताया कि, मजदूर लहूलुहान है.

वह यहां पर ट्रांसपोर्ट कंपनी पर मजदूरी करता था. इस मामले में कई पहलू से छानबीन की जा रही है. जिससे मजदूर की हत्या का पर्दाफाॅश किया जा सके. बिंदकी कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह ललौनी रोड स्थित शिव मंदिर के पास एक मकान के बरादमे में तख्त पर मजदूर का शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस पहुंची. मजदूर खून से लथपथ था और उसकी मौत हो चुकी थी. इस पर शव कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घर में मच गया कोहराम

पुलिस ने बताया कि कस्बा के मोहल्ला ठठराही निवासी मंझिल कोरी की हत्या हुई हुई है. मंजिल कोरी ललौली रोड कैलाश शिव मंदिर के समीप बिंदकी रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट में मजदूरी का काम करता था. वह काम करने के बाद रात में ट्रांसपोर्ट के बरामदा में सो जाता था. मंजिल कोरी की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए.

डीएसपी थरयांव अनिल कुमार ने बताया कि, मजदूर के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. कई पहलू पर पड़ताल की जा रही है. मजदूर की किसी से रंजिश तो नहीं थी. इसके अलावा अन्य क्या कारण हो सकते हैं. जिसके चलते मजदूर की हत्या की गई होगी.