किसान आंदोलन: शताब्दी और वंदे भारत सहित 22 रेलगाड़ियां 20 अक्टूबर तक रद्द
इस ख़बर को शेयर करें

पंजाब में चल रहे किसानों के धरने के कारण शताब्दी और वंदे भारत सहित 22 रेलगाड़ियों को 20 अक्टूबर तक के लिए रद्द कर दिया गया है। नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में चल रहे किसानों के धरने के कारण शताब्दी और वंदे भारत सहित 22 रेलगाड़ियों को 20 अक्टूबर तक के लिए रद्द कर दिया गया है।

उत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि आंदोलनकारी किसानों के 29 संगठनों की आज चंडीगढ़ में पंजाब सरकार से बातचीत बेनतीजा रहने के बाद आंदोलन को आगे और दो दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है।ऐसे में पहले से रद्द 12 मेल व एक्सप्रेस अब 20 अक्टूबर तक रद्द रहेंगी। इनमें नई दिल्ली-जम्मूतवी, अमृतसर-हावड़ा, नई दिल्ली-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा वंदे भारत एक्सप्रेस, नई दिल्ली-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस, नई दिल्ली-कालका शताब्दी, नई दिल्ली-अमृतसर शताब्दी शामिल हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि 10 पूजा स्पेशल भी अगले दो दिन रद्द रहेंगी। इनमें जम्मू तवी-अजमेर, लखनऊ-चंडीगढ़, बाड़मेर-ऋषिकेश, दिल्ली- भटिंडा, श्रीगंगानगर-दिल्ली पूजा स्पेशल शामिल हैं। इसके अलावा 32 रेलगाड़ियों को शार्ट टर्मिनेट और डिब्रूगढ़- लालगढ़ को डायवर्ट कर चलाया जाएगा।