जबलपुर के डॉ क्षितिज भटनागर का निधन, कोरोना से डॉक्टर की पहली मौत

जबलपुर : आईएमए जबलपुर जोन के अध्यक्ष डॉ क्षितिज भटनागर का कोरोना से निधन वहीं, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) जबलपुर जोन के अध्यक्ष डॉ. क्षितिज भटनागर का कोरोना से रविवार को निधन हो गया। उनके रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां रविवार सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके निधन की खबर से जबलपुर में शोक की लहर छा गई।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और भोपाल से पूर्व सांसद आलोक संजर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं, कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री रहे कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को भोपाल में दोनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पूर्व सांसद आलोक संजर ने शनिवार को बुखार आने और गले में दर्द होने पर टेस्ट कराया था।

रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को घरेलू एकांतवास कर लिया है। वहीं, कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने भी शनिवार को तबियत खराब होने के बाद भोपाल में अपना कोरोना टेस्ट कराया था। रविवार सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्होंने खद को घरेलू एकांतवास किया। दोनों नेताओं ने अपने सम्पर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच कराने और एकांतवास होने की अपील की है।