जबलपुर :केंट में देर रात तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी
इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर (राजेश नामदेव)। केंट के सैनिक क्षेत्र में भीतर देर रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई,घटना की जानकारी रखते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत ही ट्रैफिक पुलिस और स्थानीय पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी, ट्रैफिक डीएसपी पंकज परमार सहित ट्रैफिक अमला और क्रेन पहुँचा, बमुश्किल क्रेन ने पलटी हुई कार को सीधा किया और महिला को कार से सकुशल बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि जो महिला कार चला रही थी वह किसी आर्मी अधिकारी की पत्नी है। कार जैसे ही कैंट थाना के गन चौक के पास पहुंची वैसे ही वह डिवाइडर से टकराकर पलट गई,अच्छी बात यह थी कि इस घटना में महिला को किसी भी तरह की चोट नहीं आई, वहीं ट्रैफिक पुलिस की क्रेन ने पलटी हुई कार को सीधा कर उसे कैंट थाने के सुपुर्द कर दिया।

इधर कैंट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि कैंट क्षेत्र का आर्मी एरिया हमेशा ही सुना रहता है और सड़के भी अच्छी है लिहाजा ज्यादातर लोग इस सड़क का वाहन सीखने में उपयोग करते हैं। अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि आर्मी अधिकारी की पत्नी शायद कार सीख रही होगी थी उसी दौरान तेज रफ्तार कार अनकंट्रोल हो गई, फिलहाल कैंट थाना पुलिस अब इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।