लॉकडाउन के चलते अब उपभोक्ताओं को SMS के जरिए बिजली बिल भेजेगी कंपनी

इस ख़बर को शेयर करें:

सीहोर। शहर में बिजली कंपनी के सामान्य कमर्शियल और घरेलू उपभोक्ता करीब 26 हजार है इन उपभोक्ताओं को बिजली कंपनी अप्रैल में आने वाले मार्च महीने के बिजली बिल की राशि एस एम एस से भेजेगी साथ ही उपभोक्ताओं से ऑनलाइन भुगतान कराने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

अभी पावर हाउस चौराहा स्थित बिजली कंपनी कार्यालय के सभी काउंटर अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिए गए लागू डाउन की घोषणा के बाद बिजली कंपनी भी पब्लिक के लिए बिजली बिल जमा करने वाले काउंटर को बंद कर दिया है यह काउंटर लागू नाम हटाने के साथ ही अगले आदेश तक बंद रहेंगे।

शहर के उपभोक्ताओं के मोबाइल नंबर कंपनी का रखें जिन्हें मार्च के बिजली बिल भुगतान के लिए अप्रैल महीने में एस एम एस के जरिए राशि का भुगतान करने की जानकारी दी जाएगी ।

इसके साथ ही उपभोक्ताओं को ऑनलाइन माध्यमों से भुगतान करने के लिए प्रेरित किया जाएगा लाग डाउन से पहले कर ली रीडिंग शहर में मीटर वाचक को ने लाख डाउन से पहले शहर के मीटरों की रीडिंग ले ली थी इसके बाद बिजली बिल तैयार किए जा रहे थे लेकिन लाख डाउन के चलते बिजली के बिल को बांटने में परेशानी हो सकती है ऐसे में कंपनी ने उपभोक्ताओं को सुविधा देते हुए s.m.s. के माध्यम से बिजली बिल की जानकारी देने का निर्णय लिया है।

उपभोक्ताओं को अप्रैल में s.m.s. भेजे जाएंगे इस संबंध में बिजली कंपनी के जेई धनराज सिंह ने बताया कि कंपनी कार्यालय में ऑनलाइन बिजली बिल जमा होने वाले काउंटर बंद कर दिए गए हैं।