प्रतापगढ़ : थाना अध्यक्ष मांधाता द्वारा देल्हूपुर में व्यापारियों संग बैठक

आगामी त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील, बड़े दुकानदारों से सीसीटीवी कैमरा लगवाने का अनुरोध

देल्हूपुर, प्रतापगढ़। थाना अध्यक्ष मांधाता श्री देवेंद्र प्रताप सिंह द्वारा देल्हूपुर पुलिस चौकी परिसर में व्यापारियों संग आज एक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें उन्होंने पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के निर्देशानुसार देल्हूपुर बाजार के दर्जनों व्यापारियों से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा और उन्होंने व्यापारियों से कहा कि उनकी जो भी समस्याएं हो वह हमें बेहिचक बताएं।

थाना अध्यक्ष मांधाता ने व्यापारियों से और उपस्थित आम लोगों से आगामी नागपंचमी ,15 अगस्त, रक्षाबंधन, बकरीद, श्री कृष्ण जन्माष्टमी आदि सभी त्योहार मिलजुल कर और शांति पूर्वक मनाने की अपील की। तत्पश्चात उन्होंने व्यापारियों से जनपद में आए दिन घट रही आपराधिक घटनाओं लूट छिनैती आदि से निपटने के लिए कहा कि वह अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए तो अपराधियों की पहचान हो सकती है और अपराध पर अंकुश भी लग सकेगा। उन्होंने जिन व्यापारिक प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं उनका ब्योरा भी जाना ।

थाना अध्यक्ष ने व्यापारियों से अनुरोध किया कि वह आपसी चंदा मिलाकर बाजार के प्रमुख चौराहों और व्यस्त स्थानों पर कैमरे की व्यवस्था करें तो बहुत ही अच्छा कार्य होगा । उन्होंने व्यापारियों से अपनी और अपने प्रतिष्ठान की सुरक्षा के प्रति सचेत रहने और आवश्यकता पड़ने पर पुलिस की मदद लेने की बात कही।

थाना अध्यक्ष ने स्थानीय देल्हूपुर पुलिस की कार्यप्रणाली और गश्त एवं सुरक्षा के प्रति कर्तव्यपरायणता की जानकारी भी ली। व्यापारियों ने अपनी समस्याओं से थाना अध्यक्ष को अवगत कराया। जिस पर थाना अध्यक्ष ने स्थानीय देल्हूपुर पुलिस में तैनात मातहत आरक्षियों को हिदायतें दी और उन्होंने सबसे एक दूसरे का सहयोग करने की अपील की।

देल्हूपुर पुलिस चौकी परिसर में आयोजित इस बैठक में मांधाता थाना अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह, चौकी प्रभारी देल्हूपुर आलोक कुमार सिंह , ग्राम प्रधान देल्हूपुर प्रतिनिधि इंद्रजीत यादव , जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मोहम्मद फहीम उर्फ पप्पू , मोहम्मद अहमद, सत्य प्रकाश शर्मा, शिव कुमार मौर्या ,लाल जी जायसवाल ,दीपक सोनी ,कमलेश सोनी, शंकर लाल केशरवानी, बबलू तिवारी, आरक्षी शिव शंकर, लाल बहादुर, सुशील कुमार राय सहित मांधाता थाना के अन्य पुलिसकर्मी और अन्य महिला- पुरुष आरक्षी मौजूद रहे।