चोरों से लाखों के जेवर बरामद

जबलपुर@ शहर मे बढ़ रही चोरी की वारदात दिनोदिन बढ़तीही जा रही,इसी क्रम मे गोरखपुर,गढा और संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर चोरों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से करीब साढे पांच लाख रूपए का चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। गढ़ा पुलिस शातिर चोरों से शहर में हुर्इं अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि चिकनी कुआ पहाड़ी निवासी अंबर चौधरी, रामपुर छापर का रहने वाला भूरा उर्फ इस्ताम खान एवं शुभम चौधरी को चोरी के संदेह पर पकड़ा गया था। गढ़ा एवं संजीवनी नगर पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो तीनों चोरों ने गोरखपुर, गढ़ा एवं संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में करीब 6 चोरी करने की बात कबूल की। चोरों के बताए हुए ठिकाने से पुलिस ने चोरी के सोने-चांदी के जेवर एलईडी टीवी बरामद किए हैं। चोरों की पतासाजी करने में सीएसपी अंजूलता पटले, टीआई रवींद्र गौतम, टीआई संजय भलावी, एएसआई राजेंद्र जोशी, राजेश शुक्ला के साथ अन्य स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही।

पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर 6 जोड़ी पायल, 3 जोड़ सोने के टाप्स एवं 1 झुमकी, 1 जेन कंपनी का मोबाइल, 3 सोने की चूड़ी, 5 सोने की अंगूठी, चोन की चेन,3 मंगलसूत्र,करधन,16 नग बिछिया, 3 एलईडी सहित 1 बाइक बरामद की हैं।