झाड़ियों में नाबालिग तरुण का शव मिला, चेहरा खा गए जानवर

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर@ विजयनगर क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोर की खून से लथपथ लाश मिली। उसकी पहचान लार्डगंज क्षेत्र निवासी के तौर पर हुई। किशोर बुधवार रात आठ बजे मां से बोल कर निकला था कि खाना निकाल कर रखो, पांच मिनट में आता हूं। तब से वह गायब था।

पिता प्रेम अहिरवार सर्वोदय नगर स्थित लकी अग्रवाल की हार्डवेयर दुकान में काम करते है। बेटा तरुण अहिरवार नौवीं में पढ़ता था। बुधवार रात आठ बजे उसने मां से खाना निकालने के लिए बोला और पांच मिनट में आने की बात कह निकल गया था। तब से पूरी रात परिजन उसे खोजते रहे। गुरुवार दोपहर वे लार्डगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने गए थे। उसी दौरान विजय नगर क्षेत्र में लाश मिलने की खबर आई। मौके पर पहुंचे तो लाश उनके बेटे की थी।

तरुण अहिरवार का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया था। चेहरे का कुछ हिस्सा जानवर नोच कर खा गए थे। चाकू से शरीर पर कई वार किए गए थे। गर्दन को रेता गया है। किशोर की लाश मिलने की खबर मिलते ही एसपी, सीएसपी रोहित काशवानी और टीआई विजय नगर ट्रेनी आईपीएस प्रियंका शुक्ला पहुंची थी। शाम होने की वजह से शव का पीएम अब शुक्रवार को होगा। विजय नगर पुलिस ने प्रकरण में हत्या व शव छिपाने का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।