मुरादाबाद: युवती ने दी गले मिलकर ईद की बधाई, युवकों की लगी लाइन

मुरादाबाद जिले में एक अनोखी ईद मिलन देखने को मिली. इस ईद मिलन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में जिले के मॉल में एक लड़की 50 से अधिक अनजान युवकों से ईद मिल रही हैं. लड़की से ईद मिलने के लिए लडकों का हुजूम कतार में लगा हुआ हैं.

50 से अधिक अनजान लड़कों से मिली लगे:
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें एक लड़की से ईद मिलने के लिए आधा सैकड़ा से ज्यादा लड़के लाइन में लगे हैं और अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं. लड़की एक एक करके लाइन में लगे हर लडके से लगे लग कर ईद की बधाई दे रही हैं.

ये वाकया उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का हैं. जहाँ शहर के कांठ रोड स्थित वेब मॉल परिसर में एक लड़की के साथ 50 से अधिक अनजान लड़कों से ईद मिलने के वायरल वीडियो ने सनसनी मचा दी है. रविवार देर शाम अचानक व्हाट्सएप्प ऐप ग्रुप और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है. इस 2 मिनट की वीडियो में लड़की से ईद मिलने के लिए लड़के लाइन में खड़े दिख रहे हैं.

वायरल हुए वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि लड़की अपनी सहेलियों के साथ वेव मॉल पहुंचीं थीं. उसने मॉल में ईद का जश्न मनाने पहुंचे युवकों को खुद ही ईद मिलने के लिए आमंत्रित किया. वह पूरे उत्साह से सबसे गले मिली और ईद की मुबारकबाद दी.

लड़की से ईद मिलने के लिए लड़कों की लम्बी कतार:
उसके साथ मौजूद सहेलियों ने न केवल इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप बनाई बल्कि उसकी एक सहेली तेज आवाज में एक-एक कर गले मिलने वालों की गिनती भी करती रही. दावा किया जा रहा है कि लड़की लगातार कम से कम 50 लड़को से गले मिली. जिस समय यह सब कुछ हो रहा था, उस समय सैकड़ों लोग आसपास एकत्र थे और वे अनोखी ईद मिलन की वीडियो बना रहे थे.

वीडियो में मॉल का नाम और आसपास का दृश्य भी साफ नजर आ रहा है. लोग कमेंट करते भी सुनाई दे रहे हैं लेकिन लड़की बेझिझक सबसे गले मिलती रही. उधर जब इस घटनाक्रम की जानकारी मॉल के सुरक्षाकर्मियों को हुई तो उन्होंने वहां से भीड़ को हटा दिया.