गरीबों और असहाय लोगों को जीवाजी क्लब द्वारा 9 दिन में वितरित कराए 15000 से अधिक फूड पैकेट

इस ख़बर को शेयर करें:

ग्वालियर। महानगर की प्रतिष्ठित एवं गौरवशाली संस्था जीवाजी क्लब ने इस कठिन समय की घड़ी में एक ऐसा कदम उठाया है जो कि बेहद ही सराहनीय है। जीवाजी क्लब ने अपनी किचन एवं होटल रेडिशन की मदद से तैयार करके जरूरतमंद लोगों के लिए 2500 से ज्यादा भोजन के पैकेट प्रशासन एवं अपने सदस्यों द्वारा वितरित कराए।

जैसे कि कहा जाता है बूंद बूंद से घड़ा भरता है उसी प्रकार जीवाजी क्लब द्वारा की गई पहल में अध्यक्ष संग्राम कदम एवं सचिव तरुण गोयल ने बताया कि जीवाजी क्लब के सदस्यों ने बड़ी संख्या में इस पुनीत कार्य हेतु आर्थिक सहयोग प्रदान किया और जीवाजी क्लब द्वारा शुरू की गई फ़ूड बैंक की पहल 29 मार्च को 500 के पैकेट से शुरु हुई थी वह भड़कर अब प्रतिदिन 2500 फ़ूड पैकेट का वितरण किया जा रहा है। और केवल यही नहीं , जीवाजी क्लब का लक्ष्य है कि वह प्रतिदिन गरीबों और असहाय लोगों में 3000 भोजन के पैकेट वितरण किए जाएं। अभी तक जीवाजी क्लब के फ़ूड बैंक अभ्यान द्वारा 16438 फ़ूड पैकेट से लोगो को खाना मोहिया कराया जा चुका है।

जीवाजी क्लब देश की प्रसिद्ध एवं गौरवशाली क्लब में से एक है एवं इसमें शहर के गणमान्य लोग जुड़े हुए हैं। हाल ही हुए क्लब के चुनाव के बाद नई टीम द्वारा अब कमांड संभाली जा रही है ऐसे समय में जब पूरा देश कोरोनावायरस से जूझ रहा है, जीवाजी क्लब के सदस्यों द्वारा जरूरतमंद एवं असहाय लोगों के लिए सामने आना एवं मदद करना एक अच्छी पहल है।