माँ बेटी को जनसुनवाई में मिला जांच का भरोसा

जबलपुर @ मंगलवार को एसपी ऑफिस की जनसुनवाई में माँ [ नीलम मनेकर ] बेटी [ शालिनी मानेकर] अपनी शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची। दरअसल एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार के स्थान पर एएसपी ने लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने पीडि़तों की समस्याओं को विस्तार से सुनकर संबंधित थाने व पुलिस अधिकारियों को तत्काल जांच के आदेश देकर रिपोर्ट पेश करने कहा। उन्होंने पीडि़त माँ बेटी को भरोसा दिलाया कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। घटना के 7 से दिन से कोई कार्रवाई नहीं हुई।

लेकिन बाहर निकलते समय उनके चेहरे पर उम्मीदों की किरण दिखाई दे रही थी। बेटी [ शालिनी मानेकर] ने एसपी को लिखित शिकायत सौंपते हुए बताया कि 7 दिन पूर्व उसके व उसकी माँ के ऊपर उसके पिता सचिन मानेकर द्वारा कुछ लोगों के साथ मिल कर बेस बॉल से हमला किया गया था, जिसके चलते दोनों माँ बेटी दहशत में है।

इसे पढ़ें : अइय्यास पिता ने अपनी 13 साल की बेटी को बेसबाल से हमला कर किया घायल

आधारताल थाना अंतर्गत नीलम मानेकर के साथ सचिन का विवाद कोर्ट में पहले से केस चल रहा था इसी केस को वापस लेने का दबाव डालने के लिए वह अपनी पूर्व पत्नी नीलम मानेकर व 13 वर्षीय बेटी शालिनी मानेकर पर अपने साथ लाये कुछ युवकों के साथ इन माँ बेटी पर बेसबाल से हमला कर दिया था। सचिन मानेकर अपनी पत्नी से यह झूठ बोला की हम नौकरी के लिए पूना जा रहे है पर अइय्यास प्रवत्ति का इंसान सचिन मानेकर पूना में एक मैरिज ब्यूरो में रजिस्ट्रेशन करवा कर वहां दूसरी शादी कर लिया।

 

अपनी पूर्व पत्नी नीलम मानेकर को सचिन आये दिन केस वापस लेने की धमकी देता रहा, अन्यथा जान से मार देंगे। जिसकी शिकायत नीलम मानेकर द्वारा आधारताल पुलिस थाने में की गई पर आधारताल पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की ऊपर से आरोपी सचिन को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया। जिससे पूरा परिवार दहशत में जी रहा है। माँ बेटी के साथ मारपीट व अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है माँ बेटी ने भविष्य में अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से करवाई करने की गुहार लगाई है।