वायरल वीडियो में एमपी के मंत्री महिलाओं को साड़ी बांटते आए नजर
इस ख़बर को शेयर करें

कांग्रेस ने यह वीडियो वायरल किया है, जिसमें मुंगावली से भाजपा के संभावित उम्मीदवार और मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव साड़ियां बांटते नजर आ रहे हैं

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उप-चुनाव का रंग धीरे-धीरे गहराने लगा है. सभाएं और जनसंपर्क का दौर तो जारी है ही, साथ में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं. ताजा वीडियो साड़ियों के बांटने का वायरल हुआ है. इसमें कथित तौर पर राज्यमंत्री बृजेंद्र यादव को साड़ियां बांटते हुए दिखाया गया है.

इस वीडियो को कांग्रेस की आईटी सेल ने साझा किया है. इसका वीडियो मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया है. न्‍यूज एजेंसी इसकी सत्‍यता की पुष्टि नहीं करती है. राज्य में विधानसभा के उप-चुनाव से पहले विरोधी दलों के नेताओं को घेरने की तैयारी चल रही है.

इसी क्रम में कांग्रेस की आईटी सेल ने यह वीडियो वायरल किया है, जिसमें कथित तौर पर मुंगावली से भाजपा के संभावित उम्मीदवार और मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव साड़ियां बांटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता. बीजेपी की ओर से इसे आचार संहिता लागू होने से पहले कोरोना काल का बताया जा रहा है. वहीं, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है.

बता दें कि इससे पहले अनूपपुर से भाजपा के संभावित प्रत्याशी और राज्य सरकार के मंत्री बिसाहू लाल सिंह का बच्चियों को नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को सिंह ने पुराना बताया था. उन्होंने माना था कि वे पहली बार जब मंत्री बनकर गांव आए थे, तब उनका बच्चियों ने कलश लेकर स्वागत किया था. शगुन के तौर पर उन्होंने बच्चियों को 10 और 100 रुपए के नोट दिए थे. उस समय आचार संहिता नहीं लगी थी.