मुरैना : युवक के मुंह और नाक में फेवीक्विक डालकर की हत्या

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

मुरैना । जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर एक युवक के मुंह और नाक में फेवीक्विक भरकर उसे जान से मारने का आरोप है। चारों ने युवक पर चाकुओं से भी हमला किया और फिर बाद में उसकी बॉडी को डैम में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि यह मामला एक-तरफा प्यार का है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया, ”मुरैना जिले के एक गांव में 19 वर्षीय आरोपी मोनू कुशवाहा और उसके 16 वर्षीय भाई ने गिर्राज कुशवाहा (22) की हत्या कर दी, जोकि जिले के सुमौली गांव के रहने वाला था। वहीं, दो अन्य- ब्रह्मजीत कुशवाहा (21) और दिलीप कुशवाहा (22) ने भी अपराध में उनकी मदद की।

पुलिस ने 12 दिसंबर को जौरा के पगारा बांध के पास गिर्राज का शव बरामद किया था।” पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपी की कजिन के साथ गिर्राज एक-तरफा प्यार करता था। परिवार ने पास के गांव में रहने वाले ब्रह्मजीत कुशवाहा के साथ युवती की शादी तय कर दी थी, लेकिन गिर्राज ने ब्रह्मजीत को धमकी दी और युवती से शादी नहीं करने के लिए कहा। इसके बाद, आरोपी ने गिर्राज की हत्या करने की योजना बना ली।

पुलिस अधीक्षक सुजानिया ने कहा, ”ब्रह्मजीत, दिलीप और एक 16 वर्षीय लड़के ने गिर्राज को बुलाया और फिर उसे 9 दिसंबर को एक घर में ले गए। उन्होंने उसके साथ मार-पीट की और फिर उसका हाथ-पैर बांधकर मुंह और नाक में फेवीक्विक भर दिया। जब वह बेहोश होकर गिर पड़ा तो उस पर चाकुओं से हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन लोगों ने गिर्राज की बॉडी को नजदीक के एक डैम में फेंक दी।”

पुलिस को दो बाइक, चाकू और फेवीक्विक की ट्यूब मिली

पूरे मामले की जांच करने वाली पुलिस को दो बाइक मिली हैं। इसके साथ ही, एक चाकू और फेवीक्विक की दो खाली ट्यूब भी बरामद कर ली गई हैं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट के सामने पेश किया, जिसके बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।